Monday 11 December 2017

Cowabunga विदेशी मुद्रा


Cowabunga विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली क्या cowabunga व्यापार प्रणाली एक प्रवृत्ति व्यापार प्रणाली है। तो यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली क्या मुख्य प्रवृत्ति की पहचान के लिए 4hr का समय सीमा का उपयोग करती है और फिर व्यापार प्रविष्टियां 15 मिनट के चार्ट में ली जाती हैं। तो यहां 8217 के काम कैसे होते हैं: यदि 4hr चार्ट में कीमतें बढ़ रही हैं, तो केवल 15 मिनट के चार्ट में ट्रेडों को खरीदा जाएगा, अगर 4 घंटे के चार्ट में कीमतें नीचे चल रही हैं, तो केवल 15 में ट्रेडों को बेचने के लिए मिनट का चार्ट इसलिए मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में मुख्य प्रवृत्ति और व्यापार को देखते हुए, आपके पास विजयी व्यापार पाने का बेहतर मौका होगा साउंड 8217 सरल आसान खैर, वास्तव में नहीं 8230 I8217ll आपको यह दिखाने के लिए है कि आप वास्तव में काउबौंगा प्रणाली का उपयोग कैसे करते हैं, इसके आवेदन और आपकी ज़रूरतें मुख्य रुझान 4 एचआर टाइमफ्रेम जैसा उल्लेख किया गया है, आपको 4 घंटे की समय सीमा में मुख्य प्रवृत्ति की पहचान करने की आवश्यकता है तो आपको 4hr चार्ट सेटिंग्स की आवश्यकता है और आपको जो संकेतक की आवश्यकता है वे ये हैं: क्लोज़ स्टॉकेस्टिक इंडिकेटर (सेटिंग्स: 10,3,3) RSI (9) 15 मिनट टाइमफ्रेम पर लागू होने वाले करीब 10 घातीय चलती औसत पर लागू 5 घातीय चल औसत 15 मिनट की समय सीमा में अपनी व्यापार प्रविष्टियां करें 15 मिनट के चार्ट पर आपको यह वांछित होता है: क्लोज़ स्टॉकेस्टिक इंडिकेटर (सेटिंग्स: 10,3,3) आरएसआई (9) एमएसीडी (12,26 9) (घातीय हिस्टोग्राम) - तुम यह सुनिश्चित करना है कि हिस्टोग्राम दो पंक्तियों के बीच का अंतर प्रदर्शित करता है। अपनी ट्रेडिंग खाता विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति को दोबारा पढ़ें यहां ध्यान दें कि 15 मिनट की समय सीमा में केवल एक अतिरिक्त चीज एमएसीडी है खरीदें (लांग) ट्रेड नियम 5 घातीय चलती औसत 10 घातीय चलती औसत जांच को पार करना चाहिए जो आरएसआई 50 ​​चेक से अधिक होनी चाहिए जो स्टोक्स्टिक का नेतृत्व होता है और अतिरंजित क्षेत्र में नहीं होना चाहिए चेक एमएसीडी हिस्टोग्राम या तो नकारात्मक में क्षेत्र और बढ़ना शुरू होता है या नकारात्मक में सकारात्मक होने जा रहा है बेचें (लघु) व्यापार नियम 5 एएमए 10ema नीचे की जाँच करनी चाहिए यह सुनिश्चित करने के लिए कि आरएसआई कम से कम 50 स्टॉकेस्टिक इंडिकेटर का नेतृत्व किया जाना चाहिए और नहीं ओवरस्टोल्ड क्षेत्र में। एमएसीडी हिस्टोग्राम को सकारात्मक से नकारात्मक पर जाना चाहिए या सकारात्मक होना चाहिए और मूल्य में वृद्धि करना शुरू करना चाहिए। लॉस प्लेस प्लेसमेंट का प्रयोग हाल के स्विंग का उपयोग कम ट्रेडों के लिए सबसे हालिया स्विंग का उपयोग करता है जहां व्यापार से बाहर निकलने के लिए 50 या 00 के स्तर पर अपने व्यापार से बाहर निकलें। वह क्या है, इसका मतलब यह है कि 50/00 के साथ समाप्त होने वाली कोई कीमत, वह 8217, जहां आप अपने व्यापार से बाहर निकलते हैं। उदाहरण के लिए, 26 50 और 27 00 क्रमशः 50 और 00 स्तर हैं। या आप अपने लंबे व्यापार के लिए एक लाभांश लक्ष्य स्तर के रूप में पिछले स्विंग उच्च स्तर का उपयोग कर सकते हैं या आप अपने छोटे ट्रेडों के लिए लाभ लाभ स्तर के रूप में पिछले स्विंग कम का उपयोग कर सकते हैं। डॉन 8217 अपने गायकों को विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली को साझा करने, पसंद करना और कलरव करना भूल गया है। धन्यवादथाब्रेड: काउबौंगा सिस्टम द काउबूंगा सिस्टम मुझे पता है कि आप में से बहुत सारे मेरे सिस्टमक्वाट ब्लॉग को कॉपी करते हैं और कई सवाल हैं। मैं यह धागा शुरू करना चाहता हूं ताकि उम्मीद की जा सके कि अन्य व्यापारियों में से कुछ प्रश्नों का उत्तर देने में मदद मिल सकती है। यह आपके सभी के लिए सिस्टम के बारे में और सब कुछ पर चर्चा करने के लिए एक जगह हो सकता है। यदि आप नए हैं और न जानते हैं कि क्या आप के बारे में बात कर रहे हैं, तो आप मेरी पहली पोस्ट देख सकते हैं जो सिस्टम को विस्तार से बताता है: यदि आप थोड़ी देर के लिए ब्लॉग का पालन कर रहे हैं और कुछ प्रश्न हैं, तो कृपया पूछे जाने से पहले अकसर किये गए सवाल पेज पर जाएं। आपको यह देखने का उत्तर मिल सकता है: याद रखें, यह एक पवित्र अंतराल नहीं है सिस्टम में इसकी खामियां हैं, लेकिन यह बहुत अच्छी तरह काम करता है। इसके अलावा, यह प्रणाली हर किसी के लिए नहीं है यदि यह आपकी व्यापार शैली को ठीक नहीं करता है, तो इसे खुद को व्यापार करने के लिए बाध्य न करें। आप दुखी होंगे और यह मज़ेदार नहीं होगा। Ive पहले कि कोशिश कर रहा है और मैं इसे नफरत है काउबौंगा प्रणाली का उद्देश्य शैक्षिक उद्देश्यों के लिए होता है और यह सिर्फ आपको दिखाने का एक तरीका है कि यदि आप अपने नियमों पर ध्यान देते हैं और मेहनती रहें तो एक सरल प्रणाली विदेशी मुद्रा बाजार में प्रभावी हो सकती है इसके साथ मज़े करो, और हो सकता है कि यह आपकी खुद की एक प्रणाली के साथ आने के लिए प्रेरित करे। तिथि जोड़ी फरवरी 2007 डाक 1 उत्कृष्ट विचार मुझे लगता है कि यह एक बढ़िया विचार है। मैंने सिर्फ बच्चे को दो हफ्ते पहले पीप की खोज की और पिछले सप्ताह के अंत में स्कूल पूरा कर लिया। एक महीने से अधिक समय के लिए विदेशी मुद्रा शिक्षा की खोज करने के बाद और विभिन्न पैकेजों की लागत को सुनना मैं बिना धनराशि पर बैठे धन का अनुकरण कर सकता हूं। आप और आपके चालक दल को बहुत समय के लिए यह एक साथ रखने के लिए धन्यवाद। मैं बैकटेस्टिंग शुरू कर दिया और कल के बाद से आपके सिस्टम को व्यापार कर रहा हूं जो मुझे समझने में बहुत आसान मिला। बीमार मेरे साइट के कुछ प्रश्नों के साथ जल्द ही किसी भी परिणाम को अद्यतन करना सुनिश्चित करें सम्मिलित तिथि जनवरी 2007 डाक 6 हाय बिपीपिपिन, समुदाय के लिए इतनी सरल अभी तक प्रभावी कुछ लाने के लिए धन्यवाद। मैं सोच रहा था, क्या आप अपने असली पैसे के साथ गायब प्रणाली का व्यापार करते हैं एक अन्य सवाल, क्या आप एच 4 प्रवृत्ति के खिलाफ क्रॉस लेते हैं यदि क्रॉस के प्रभाव से पहले प्रवृत्त होने के लिए खबर से प्रभावित हुआ था pvctrades द्वारा संपादित अंतिम 02-06- 2007 में 09:25 अपराह्न एफएक्स-मेन सुपीरियर मास्टर योगदानकर्ता के सदस्य सदस्य और सदस्य शामिल दिनांक मार्च 2006 डाक 911 हाँ मैं असली पैसे के साथ व्यापार करता हूं, और मैं 4 हर्ट चार्ट की प्रवृत्ति के विपरीत क्रॉस नहीं लेता। यह मूल रूप से मुख्य प्रवृत्ति के उद्देश्य को पूरी तरह से हराने के लिए पूरी तरह से जुड़ी हुई तिथि फरवरी 2007 डाक 3 हे बिप्पीपीन आई प्रणाली को प्यार करती है I मुझे अकसर पूछे जाने वाले प्रश्न क्षेत्र में पता चला है कि आपने अन्य मुद्रा जोड़े को देखा और कुछ ट्रेडों को देखा, तो मुझे आश्चर्य है कि हाल में आप जीबीपीयूएसडी के अलावा अन्य कर्रेसी जोड़े पर सिस्टम की कोशिश कर रहे हैं। क्या आपको लगता है कि आप इस प्रणाली के प्रदर्शन को जानने के लिए लिंक पोस्ट कर सकते हैं अंतिम रूप से अंतिम संपादित nikim6 02-07-2007 को 10:02 अपराह्न। बिगपिपिन ने लिखा है: हाँ, मैं असली पैसे के साथ व्यापार करता हूं, और मैं 4 हर्ट चार्ट की प्रवृत्ति के विपरीत क्रॉस नहीं लेता हूं। यह मुख्य रूप से मुख्य प्रवृत्ति के उद्देश्य को पूरी तरह से पराजित करेगा, बिगपिप्पिन को जवाब देने के लिए धन्यवाद। एक महान कारोबारी दिन सम्मिलित हों तिथि दिसम्बर 2006 स्थान कोलोराडो, यूएसए पोस्ट 142 मूलतः द्वारा पोस्ट किया गया BigPippin द्वारा FX - मेन का iest सदस्य मुझे इस फ़ोरम में इस प्रकार का शीर्षक रखने के लिए कितने पिप्स चाहिए I FX का iest सदस्य - मैन सुपीरियर मास्टर योगदानकर्ता और सदस्य शामिल होने की तारीख मार्च 2006 डाक 911 मूलतः रैमरॉक द्वारा पोस्ट किया गया मुझे इस फ़ोरम में उस प्रकार का शीर्षक रखने के लिए कितने पिप्स चाहिए

No comments:

Post a Comment