Friday 8 December 2017

फ़ॉरेस्टियर फैला हुआ पत्थर


काउंटरटेप कोटिंग किट अब आप अपने टुकड़े टुकड़े के काउंटरटॉप को एक वास्तविक कस्टम पत्थर की सतह पर रातोंरात अपग्रेड कर सकते हैं। खूबसूरत नए पत्थर काउंटरटॉप या आप जिस पर रोल करते हैं, कोई भी तेज़, आसान या अधिक आर्थिक तरीके से पूरी तरह से अपने मौजूदा टुकड़े टुकड़े या फॉर्मिका काउंटरटॉप को नए पत्थर की सतह के रूप में आसानी से पेंट के रूप में रोल करें। न्यू स्प्रेडस्टोन काउंटरटॉप फिनिशिंग किट वास्तविक पत्थर से बना है और पूरी तरह से कोई क्रिएटिव कौशल के साथ नहीं है। बहु-स्तरीय नवीकरण रसोई काउंटर स्नानघर काउंटर बार टॉप रसोई टेबल्स कॉफी टेबल्स और अधिक आपका काउंटरटॉप प्लस 20 साल का सिद्ध स्टोन प्रौद्योगिकी जब आप स्प्रेडस्टोन को अपना नया काउंटरटॉप खत्म करते हैं, तो आप एक आसान रोल-ऑन फिनिश में स्थायी पत्थर की स्थायी शक्ति और धब्बेदार ग्रेनाइट लालित्य का चयन कर रहे हैं जो स्वाभाविक रूप से बाज़ार में अन्य विकल्पों को मात देते हैं। ध्यान से मिश्रित पत्थर सामग्री का एक मिश्रण, स्प्रेडस्टोन ने ठोस फर्श, दीवारों, स्तंभों और अधिक के लिए भारी शुल्क सजावटी कोटिंग के रूप में 20 से अधिक वर्षों तक उपयोग, सुंदरता और स्थायित्व का बेजोड़ आराम प्रदान किया है। अब, स्प्रेडस्टोन काउंटरटॉप फिनिशिंग किट के साथ, हमने आपके साबित स्वामित्व वाली पत्थर तकनीक भी ली है ताकि आप को एक नया नया सजावटी विकल्प प्रदान कर सकें। धन्यवाद। अपने विचारशील और प्रेरक टिप्पणियों के लिए हमारे बहुत ही दयालु ग्राहकों के लिए स्प्रेडस्टोन काउंटरटॉप रंग (देखने के लिए क्लिक करें) स्प्रेडस्टोन की तुलना किस प्रकार करता है 1) स्प्रेडस्टोन असली सौदा है: इसकी पत्थरी, प्राकृतिक प्राकृतिक तत्वों का निसर्ग। 2) कार्यक्षमता: स्प्रेडस्टोन आपके नए काउंटरटॉप को दाग, गर्मी, प्रभाव, घर्षण और घरेलू क्लीनर के लिए उत्कृष्ट प्रतिरोध देता है। बस आप पत्थर से क्या उम्मीद करेंगे 3) जेनेरिक आपूर्ति कम में। छोटे उद्धृत लागत की बिक्री वाली खुदरा किट (जो अभी भी स्प्रेडस्टोन किट की तुलना में अधिक लागत है) के साथ संघर्ष करने की कोई जरूरत नहीं है और आपकी छोटी परियोजना के मध्य में जोखिम बढ़ रहा है। उदार स्प्रेडस्टोन किट का मतलब है कि पर्याप्त आपूर्ति होने पर कोई तनाव नहीं है। और अगर आपके पास अभी कुछ उत्पाद छोड़ा गया है, तो आप इसे एक छोटी सी मेज या दूसरी सतह को कवर करने के लिए उपयोग कर सकते हैं या बस सुरक्षित रखने के लिए कुछ अतिरिक्त है 4) स्प्रेडस्टोन एक अशुद्ध फिनिश पेंट उत्पाद को विस्तार, सृजनात्मक कौशल और समय - उपभोग तकनीक आप बस उस पर रोल करें । और समाप्त परिणाम रंग से अधिक टिकाऊ है। 5) स्प्रेडस्टोन एक सीमेंट आधारित उत्पाद नहीं है जो गंदा या जटिल प्री-मिक्सिंग और कम काम करने का समय है। संपूर्ण स्प्रेडस्टोन सिस्टम पूर्व-मिश्रित है और असीमित उपलब्ध कार्य समय के साथ जाने के लिए तैयार है। 6) कोई अजीब या जटिल उपकरण नहीं हैं बस एक रोलर और ब्रश 7) स्प्रेडस्टोन एक एपॉक्सी फिनिश नहीं है। इसका मतलब है कि मिश्रण करने के लिए कोई खतरनाक रसायन नहीं हैं, कोई सीमित काम करने का समय नहीं है और प्लास्टिक की तलाश में खत्म नहीं है। 8) PRICE: स्प्रेडस्टोन आपको एक असली पत्थर की सतह देता है जो एक बहुत ही उचित मूल्य पर होगा (कुछ अन्य परिष्करण उत्पादों की तुलना में बहुत कम है और कुछ चित्रित-ऑन अशुद्ध खत्म विकल्पों की तुलना में बहुत अधिक नहीं) "हम एक सुंदर नए काउंटरटॉप खत्म करना चाहते थे जो कि सिर्फ पेंट से ज्यादा नहीं बल्कि बदबूदार एपॉक्सी रसायनों के अलावा था। हमने डेइक काउंटरटॉप किट को चुना और एक वास्तविक पत्थर की सतह मिली जिसे मैंने एक सप्ताह के अंत में लागू किया था। हम पूरी तरह से रोमांचित हैं महान सामग्री, लगता है कि न्यू काउंटरटॉप जैसा 23 अगस्त 2018 को जॉर्ज कोलिन्स द्वारा पोस्ट किया गया I ने आइवरी काउंटरटॉप किट खरीदी निर्देशों की तरह स्थापित किया। यह गुरुवार को दोपहर के बीच रविवार को लेकर गया। मुझे कुछ काम करने के लिए बहुत अच्छा, कम गंध पर काम करना था। शीर्ष अब के रूप में अच्छा लग रहा है, मेरी पत्नी को देखने और महसूस करने से बहुत प्रसन्नता है, इससे पहले कि हम शीर्ष का उपयोग करना शुरू करने से पहले पूरे 7 दिन तक गए, अब तक हम उत्पाद पसंद करते हैं, नौवहन एक दिन पहले की अपेक्षा थी। हमें नए काउंटरटॉप स्थापित करने पर एक उद्धरण था, यह 2000 से अधिक अच्छी थी और किट के लिए 125 की यह लागत, सभी उपकरण शामिल थे। इस कीमत में बढ़िया उत्पाद। 1 9 अगस्त 2018 को ट्रेसी एफ द्वारा कोई अन्य किट की तुलना मैंने अपनी बहन को तीन महीने पहले अपने रसोई घर में एक अलग किट (बॉक्स स्टोर में बेची) का उपयोग करने में मदद की और उस अनुभव के बाद मैंने दाईच को अपने खुद के काउंटरटेप्स पर देने का फैसला किया । क्या अंतर यह है कि स्प्रेडस्टोन किट कीमत में आधी थी और जिस तरह से कम सफाई के साथ उपयोग करने के लिए आसान और तेज़। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अंतिम परिणाम अब ठीक है यहां तक ​​कि मेरी बहन भी इससे सहमत हैं और वह अब उसे फिर से करना चाहता है अपने पति को चुटकी लेते हुए कहते हैं कि डिक किट इस क्रिसमस के पेड़ के नीचे एक आश्चर्यजनक आश्चर्य होगा। कुछ भी नहीं कहने के लिए अच्छी चीजें हैं 5 मई 2018 को JO और JO द्वारा पोस्ट किया गया मेरी प्रेमिका और मैंने मोती में यह प्रोडक्ट एक किराये इकाई में पुराने फॉर्मिकलमाइनेट के लिए खरीदा था। किरायेदारों के लिए नए शीर्ष पर 800 खर्च करने की इच्छा नहीं है, मैंने अपना शोध किया और दाईच कोटिंग्स पाया। क्या एक अद्भुत उत्पाद पर्ल रंग हमारे सफेद ऊपरी और नीले कम अलमारियाँ के लिए बिल्कुल सही था। प्रक्रिया इतनी आसान है, एक 5 वीं छात्र यह कर सकता है। अगर आपका बजट आपको कंसन्टर करता है और आप चाहते हैं कि असली पत्थर, डीएआईटी कोटिंग्स का आइडिया है, तो यह महान उत्पाद 24 अप्रैल 2018 को संतुष्ट ग्राहक द्वारा पोस्ट किया गया है हमने हाल ही में एक छुट्टी कॉन्डो में इस उत्पाद का इस्तेमाल किया है। हमने बहुत पुराने टुकड़े टुकड़े को कवर किया और ऐसे सुंदर परिणामों की उम्मीद नहीं की। रसोई और बाथरूम काउंटरटॉप दोनों के लिए पर्याप्त उत्पाद था। बहुत आसान, महान निर्देश, डमी सबूत वे अद्भुत लग रहे हैं पूरी तरह से इस प्यार 18 मार्च 2018 को अनुदान द्वारा पोस्ट किया गया हम कॉफीबीन रंग का आदेश दिया, और बदसूरत नीले टुकड़े टुकड़े काउंटर सुंदर काउंटर में बदल दिया। यह आसान, किफायती था और उत्पाद ने विज्ञापन की तरह ठीक प्रदर्शन किया। हम भविष्य में डेय से इस और अन्य उत्पादों का उपयोग करेंगे। सचमुच शानदार उत्पाद द्वारा पोस्ट किया गया एमआर मालिक 2 दिसंबर 2018 को सही मायने में, आसानी से उपयोग करने वाले उत्पाद के निर्माण के लिए धन्यवाद। अपने उत्पाद के साथ, मैंने एक अंधेरे, बेकार रसोईघर को एक चमकदार, आधुनिक लग रही रसोईघर में बदल दिया। यह एक छोटी गैली कॉन्डो रसोई है और अब यह आमंत्रित और जीवंत दिखता है। यह उत्पाद वास्तव में आश्चर्यजनक था और मैं इसे उन सभी लोगों के लिए सुझाऊंगा जो मेरी रसोई काउंटरटेप्स की प्रशंसा करते हैं। फिर से धन्यवाद। 10 अगस्त 2018 को एमी द्वारा पोस्ट किए गए परिणामों को प्यार करें पता है कि कुछ समीक्षकों ने कुछ सप्ताह के अंत में यह काम किया था, लेकिन एक बार जब आप प्रीपेड समय और सफाई में जोड़ते हैं, तो मुझे कुछ दिन लग गए। इससे पहले कि मैंने शुरू किया, मेरे पास पुराने टुकड़े टुकड़े करने के लिए कुछ मरम्मत का काम था मैंने इस रिफिनिशिंग प्रोजेक्ट के साथ अपना समय लिया और पूरी तरह से परिणाम पसंद कर रहा हूं रंग अच्छा है, व्यावसायिक रूप से किया जाता है और, DIY को रिश्तेदार नौसिखिया के रूप में, मैं परिणाम के साथ खुश नहीं हो सका। ग्राहक सेवा उत्कृष्ट भी थी, जैसा कि मैंने मूल रूप से टस्कनी को आदेश दिया था, लेकिन हां, आइवरी के लिए इसे स्वैप करने का फैसला किया, इसके बजाय, टस्कनी पहले ही मुझे भेज दिया था। रंगों के बाहर व्यापार करने में कोई समस्या नहीं थी इस अनुभव के बारे में सब कुछ पांच सितारों थे। एक महान उत्पाद और उत्कृष्ट ग्राहक सेवा के लिए धन्यवाद क्या मैं एक स्प्रेडस्टोन के प्रवक्ता बन सकता हूँ 23 जुलाई 2018 को सिल्वेन मैककार्थी द्वारा पोस्ट किया गया I एक औरत है जो 25 से अधिक वर्षों के लिए डू-इट-ऑटोर रहा है, और स्प्रेडस्टोन को सर्वश्रेष्ठ में से एक होना चाहिए मैं कभी भी इस्तेमाल किया उत्पादों मैंने काउंटरटॉप रिकॉर्स्टर्स पर बहुत सारे शोध किए और उत्पाद वीडियो प्रदर्शन देखने के बाद, मुझे पता था कि यह एक ऐसा परियोजना था जो मैं खुद कर सकता था मैं जानबूझकर शुक्रवार की रात को इस प्रोजेक्ट की शुरुआत कर रहा था, इसलिए मैं सप्ताहांत में अपने अवकाश पर काम कर सकता था मैंने काउंटर के चारों ओर टेप किया, अलमारियाँ के चारों ओर प्लास्टिक डाला, और काउंटरटॉप को साफ कर दिया और स्कफ किया। शनिवार को, मैंने चरण 1 के दो कोट लागू किए। रविवार को, मैंने चरण 2 के दो कोटों को लागू किया और रेत से भरा। सोमवार को, मैंने स्पष्ट कोट के दो कोट लागू किए। सोमवार शाम तक, मेरे पास एक नया काउंटरटॉप था जो बिल्कुल आश्चर्यजनक था। न केवल यह प्रोजेक्ट आसान था, लेकिन यह केवल 125.00 लागत है। मेरे पति और मैं नतीजों पर विश्वास नहीं करता, और बहुत खुश थे कि हम एक नए काउंटरटॉप पर हजारों खर्च नहीं करेंगे। 11 जून 2018 को मैरी द्वारा पोस्ट किए गए पुराने काउंटरटेप्स के लिए अद्भुत उत्पाद हमने कुछ शोध किया और कुछ 60 साल पुराने टुकड़े टुकड़े के काउंटर टॉप के लिए अपनी स्प्रेडस्टोन किट पर फैसला किया। वे अपनी उम्र के लिए औसत आकार में थे लेकिन नई खत्म उन्हें फिर से नया लग रहा है। किट और मुफ्त शिपिंग से यह एक बेहतर सौदा भी हो सकता है बड़े बॉक्स स्टोर्स में बेचे जाने वाले उत्पाद की खोज के बाद और फिर दाईच कोटिंग्स द्वारा स्प्रैडस्टोन हमें खुशी है कि हम स्प्रेडस्टोन का इस्तेमाल करते हैं। आधे मूल्य के लिए एक बेहतर उत्पाद कुछ ऐसा नहीं है जिसे आप अक्सर मिलते हैं 15 मई 2018 को मेलिसा द्वारा पोस्ट किए गए यह उत्पाद मैंने बहुत खुश किया, यह बहुत आसान था, कोई गड़बड़ नहीं, और डॉलर के हजारों बचाए, मैं भी रेत का काम नहीं कर रहा था क्योंकि मैं इसे पत्थर की तरह महसूस करना चाहता था। मैंने इस उत्पाद के बारे में अपने कई दोस्तों को बताया है काश मैं कुछ तस्वीरें साझा कर सकता था करना आसान और अच्छा लग रहा है 13 जनवरी 2018 को क्रेग डी द्वारा पोस्ट किया गया यह वास्तव में एक अच्छा उत्पाद है हमें अपना काउंटर टॉप अपडेट करने की जरूरत थी और वह एक अद्यतन खत्म करने के लिए quotbig dollarsquot खर्च नहीं करना चाहता था। यह एक बहुत अच्छा पत्थर की उपस्थिति है और हमारे द्वारा की गई तुलना में 100 बेहतर है। यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है और पर्याप्त सामग्री उपलब्ध कराई गई है। सुनिश्चित करें कि आपके पास मास्किंग टेप को काटने के लिए उपयोग करने के लिए अच्छी उपयोगिता चाकू है मैं 100 संतुष्ट हूँ बहुत खुश है 1 दिसंबर 2018 को अमांडा के द्वारा प्रकाशित किया गया था। मैं हाल ही में अपने पहले घर में चले गए और मेरे माता-पिता ने मुझे अपना जन्मदिन के लिए अपना किट मिला। यह करना बहुत आसान था और मुझे एक टन धन बचाया और अन्य विकल्पों पर काम करना हमारे काउंटरटॉप अब खूबसूरत है 30 जून 2018 को जे रोजर्स द्वारा पोस्ट किया गया आपने कहा कि आपका उत्पाद हमारे बोरिंग टुकड़े टुकड़े को एक नए पत्थर काउंटरटॉप कोटा में आसानी से पेंटिंगक्वोट में बदल देगा और आप अपने शब्द के लिए सच होंगे मैं आसान आवेदन और परिणामों के बारे में थोड़ा सा संदेह था जो आप वादा कर रहे थे, लेकिन 125 के सौदा मूल्य पर, मुझे यह कोशिश करना पड़ा। हमारी रसोई पूरी तरह अलग दिखती है ब्रांड नए और बहुत खूबसूरत इस तरह के एक महान उत्पाद की खोज के लिए धन्यवाद हम इसे सभी के लिए सिफारिश कर रहे हैं 26 नवंबर 2018 को डेनिस एस द्वारा असाधारण परिणाम। जून में गैरी सुलिवन शो पर उत्पाद के बारे में पहली बार सुना गया। आपकी वेबसाइट पर शोध किया गया, पसंद आया जो मैंने देखा, और आवेदन की आसानी मैंने अन्य उत्पादों की खोज की, लेकिन मुझे आपकी पसंद का पता चला। मैंने हाल ही में खरीदा है, और निर्देशों को विस्तृत, और करना आसान पाया। आपका सीडी बहुत उपयोगी था मैंने टस्कनी रंग चुना, जो वीडियो पर दिखाए गए रंग के लिए सही साबित हुआ। परिष्करण के बाद, बहुत खुश था, और उम्मीद है कि यह अच्छी तरह से पकड़ होगा दूसरों के लिए यह सिफारिश करेंगे राष्ट्रव्यापी गैरी सुलिवन रेडियो की बात करें किट के काउंटरटॉप रिफिनिशिंग और काउंटरटॉप रंग के काउंटरटॉप किट के बारे में साक्षात्कार करें और अधिक काउंटरटॉप फिनिशिंग विकल्प चाहते हैं नए स्प्रेडस्टोन खनिज का चयन करें किट स्टोन साफ़ कोट को अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न 1) खनिज चयन और मूल के बीच अंतर क्या है स्प्रैडस्टोन काउंटरटॉप किट उनके समाप्त स्वरूप और कवरेज में अंतर इस प्रकार हैं: खनिज चयन किट को प्राकृतिक खनिज लहजे के साथ अनुकूलित दृश्य अपील के लिए थोड़ा मोटा पत्थर और खनिज सामग्री के संशोधित मिश्रण से बनाया गया है। 30 से 35 वर्ग फुट के बीच खनिज चुनिंदा किट चलाने के लिए कवरेज दर। सुरक्षित होने के लिए, जब आप अपनी परियोजना के लिए योजना बना रहे हैं, 30 sq. ft. सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास पर्याप्त है मूल स्प्रेडस्टोन काउंटरटॉप किट को एक वैकल्पिक पत्थर मिश्रण से बनाया जाता है जो नरम, बहु-रंगीन सजावटी बिस्कुट खत्म करता है। हालांकि इस किट में मिनरल चाइल्ड किट में मिले खनिज मिश्रण शामिल नहीं है, यह 50 वर्ग फुट में उच्च कवरेज प्रदान करता है। दोनों उत्पादों की पेशकश और आवेदन के इशारे के समान स्तर की पेशकश। 2) किट में क्या आता है किट सभी आवश्यक कोटिंग्स और एप्लीकेशन टूल्स के साथ आता है। 3) क्या उत्पादों बुरा नहीं बदबू आ रही है बिल्कुल नहीं पूरे स्प्रेडस्टोन सिस्टम व्यावहारिक रूप से बिना गंध और प्रयोग करने में सुरक्षित है। 4) हम अपने नए काउंटरटॉप का कितनी जल्दी उपयोग कर सकते हैं स्पष्ट कोट आवेदन के बाद, उपयोग को फिर से शुरू करने के लिए अगले दिन तक प्रतीक्षा करें। 5) क्या मैं अपने बैकप्लैश को कोट कर सकता हूँ हाँ, बस उसी तकनीक का इस्तेमाल करें 6) मैं अपने काउंटरटॉप को कैसे चिकनी कर सकता हूँ आपके पास पूर्ण नियंत्रण है अपने काउंटरटॉप को आसानी से बनावट या पूरी तरह चिकनी छोड़ दें इसकी पूरी तरह आप पर निर्भर है 7) क्या होगा यदि मुझे कुछ छोड़ दिया है यह एक एपॉक्सी उत्पाद नहीं है, इसलिए कभी भी किसी भी कचरे के लिए नहीं। बस बंद कर सकते हैं और बाद में इसे बचाने के लिए। इसे एक मेज, घमंड, बार्टॉप या अन्य सतह पर प्रयोग करें। 8) मैं एक टाइल काउंटरटॉप कैसे कोट करूं आप ग्राउट लाइनों को भरने के लिए चाहते हैं ताकि वे अपने नए काउंटरटॉप फ़िनिश को लागू करने से पहले सतह के बाकी हिस्सों में फ्लश कर सकें। अधिक ग्रूट, थिन्ससेट मोर्टार या अन्य उपयुक्त भराव का उपयोग करें और आगे बढ़ने से पहले इसे ठीक से इलाज करें। इसके बाद, पूरी सतह को दाईक एलास्टो लॉक (एक चौथाई गेलन के बराबर अधिक से अधिक) की एक पतली कोट के साथ कवर करें, जो प्रभावी ढंग से टाइल का पालन करेंगे और एक समान संबंध सतह बनाएंगे। इसे अगले दिन तक सूखा दें, जिस समय आप अपनी पसंद के काउंटरटॉप खत्म होने के साथ निर्देशित कर सकते हैं। 9) क्या मैं अपने सुसंस्कृत संगमरमर या ठोस सतह काउंटरट को रिफिश कर सकता हूँ हाँ स्टील की ऊन के साथ सतह को खरोंच करें और फिर इसे अच्छी तरह धो लें। जब यह सूख जाता है, तो डाईच इलास्टो लॉक की एक पतली कोट के साथ पूरी सतह को कवर करें, जो प्रभावी रूप से सतह का पालन करेंगे और एक इष्टतम संबंध सतह बनाएंगे। इसे अगले दिन तक सूखा दें, जिस समय आप अपनी पसंद के काउंटरटॉप खत्म होने के साथ निर्देशित कर सकते हैं। 10) क्या मैं लकड़ी की सतह पर स्थापित कर सकता हूं हाँ, टेबल और फ़र्नीचर जैसे लकड़ी की सतहें और नए निर्माण वाली सतहें हर समय स्प्रेडस्टोन काउंटरटॉप किट के साथ समाप्त हो जाती हैं I विशिष्ट जंगल में स्वच्छ और सूखी प्लाईवुड, MDF, कण बोर्ड, पाइन, और विभिन्न दृढ़ लकड़ी शामिल होंगे। कुछ जंगल जो रंग के खून के विषय में हो सकते हैं, उन्हें दाग़-अवरुद्ध प्राइमर के साथ पूर्व लेपित होना चाहिए। अन्यथा, सतह कोटिंग्स से मुक्त होना चाहिए या यदि लेपित किया जाए तो किसी भी छीलने और कमजोरी से मुक्त होना चाहिए। Daich ElastoLock के एक पतले कोट के आवेदन से पहले सभी सतहों को हल्के से धुंधला और साफ किया जाना चाहिए। इसे अगले दिन तक सूखा दें, जिस समय आप अपनी पसंद के काउंटरटॉप खत्म होने के साथ निर्देशित कर सकते हैं। पूर्ण निर्देश वीडियो ग्राहक समीक्षा मेरे काउंटरों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन मेरे पीछे छपने के लिए 4 इंच के स्क्वायर टाइल थे और टाइल तैयार करने के तरीके के बारे में कोई निर्देश नहीं थे। मैंने कुछ भराव को तेजी में इस्तेमाल किया था, लेकिन उसे चिकना होने में परेशानी थी मैंने उन पर एक ही कोटिंग लगाया और सबसे ज्यादा कुछ ठीक हो गया, सिवाय थोड़ी उठाए गए क्षेत्र को छोड़कर जहां मैं तेजी से भर गया मेरे सभी पहले अनुभव के लिए, यह ठीक हो गया। एक व्यक्ति को यह सहायक मिला पाया गया कि पैकेज के अंदर पेंट के साथ कवर किया गया था, कारण तथ्य 34step one34 खुला था और हर जगह खुला था। रेत कागज, कार्य मुखौटा और निर्देश पूरी तरह से बर्बाद हो गए। मैंने जो कुछ भी प्राप्त किया था उसके कारण बनाया, क्योंकि मेरे घर बाजार से चार दिन पहले चल रहा है। चरण दो को पूरा करने के बाद, यह बहुत स्पष्ट है कि मुझे रंग का आदेश नहीं मिला, चाहे बॉक्स के पैकेजिंग से पता चलता है, जो स्लेट है। बहुत, बहुत, इसके बारे में सब कुछ से बहुत नाखुश अब मुझे दूसरी किट का ऑर्डर करना होगा, यह सही रंग की उम्मीद कर रहा है और इस भयावहता को पेशेवर फ़ोटो लेने के लिए ठीक कर देगा। 2 लोगों को यह सहायक मिल गया अच्छा लगता है जब तक यह गीला नहीं हो जाता 9 अक्टूबर, 2018 को ब्रायन डी द्वारा अच्छा: इंस्टॉलेशन प्रक्रिया का पालन करना आसान था। पूरा होने पर अच्छा लगता है खराब: बहुत ज्यादा बाकी सब कुछ मैं ऑयक्स किट का आदेश देता हूं आप काउंटर पर किसी प्रकार का तरल नहीं प्राप्त कर सकते हैं या यह क्लॉउट को क्लाउड के कारण होगा। 4 बच्चों और एक पत्नी के साथ जो एक बच्चे की तरह काम करता है, मेरे काउंटरटॉप्स एक गर्म गड़बड़ देखकर कुछ हफ्तों तक चले। मुझे यकीन नहीं है कि कंपनी रसोई के लिए एक परियोजना क्यों जारी करेगी और यह कुछ हद तक पानी प्रतिरोधी नहीं है। मैंने कहीं पढ़ा है कि सिरका के साथ धोते हुए इसे ठीक करना माना जाता है, लेकिन यह काम नहीं कर रहा था मेरी यही आशा है कि अब इस मुद्दे को ठीक करने के लिए स्पष्ट की दूसरी परत लागू किया जा सकता है या नहीं। 6 लोगों को यह सहायक आसान उपयोग करने के लिए बस अपना समय ले लो और रोल पर न डॉन यह समीक्षा आपके लिए उपयोगी थी - अद्भुत - जैसा कि विज्ञापित किया गया है - मैं इसे किसी के लिए सुझाऊंगा 3 लोगों को यह सहायक मिलेगा 9 अगस्त 2018 को एमी अनलौफ द्वारा 3 लोग यह सहायक पाया पहले से ही एक ग्राहक साइन इन की प्रतिलिपि 1996-2017, अमेज़ॅन, इंक या उसके सहयोगियों

No comments:

Post a Comment